DA Image
28 फरवरी, 2020|5:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा का कांग्रेस को दुश्मन बताना जनता के साथ धोखा

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी द्वारा कांग्रेस को दुश्मन नम्बर एक घोषित करने को जनता के साथ धोखा बताया है।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शुक्रवार को यहाँ कहा कि सपा ने बिना माँगे केन्द्र की कांग्रेस सरकार को समर्थन दिया है। केन्द्र की नीतियों के चलते जानलेवा महंगाई बढ़ गई है। पाकिस्तान के सामने आत्मसमर्पण जैसी नीति केन्द्र सरकार की चल रही है।

किसान परेशान है। सूखे को लेकर राजनीति हो रही है। बसपा भी केन्द्र सरकार को समर्थन दे रही है और सपा भी। ये दोनों दल एक तरफ कांग्रेस का विरोध भी करते हैं और दूसरी और समर्थन भी देते हैं। यह जनता के साथ सरेआम धोखा है। दीक्षित ने कहा कि अगर वास्तव में सपा कांग्रेस की नीतियों के खिलाफ है तो उसे सबसे पहले केन्द्र सरकार से समर्थन वापस करना चाहिए और फिर आंदोलन छेड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि आखिर सपा की कांग्रेस से यह कैसी लड़ाई है।

यह तो ‘तुम्ही से मुहब्बत और तुम्ही से लड़ाई’ का आशिकाना फार्मूला चलाया जा रहा है। जो किसी भी राजनीतिक दल की जनविरोधी मानसिकता को दर्शाता है। भापजा नेता ने कहा कि सपा और बसपा दोनों दल कांग्रेस की नीतियों के विरोधी नहीं हैं बल्कि ये तीनों दल जनता को धोखा दे रहे हैं।

महिला मोर्चा का सदस्यता अभियान: भाजपा महिला मोर्चा की बैठक प्रदेश अध्यक्ष सरला सिंह की अध्यक्षता में हुई। उसमें निर्णय लिया गया कि हर विधानसभा स्तर पर एक हजार महिला सदस्य  बनाए जाएँगे। इस अभियान को तुरंत शुरू करने का निर्णय लिया गया। इससे पहले बैठक में शीमा रिजवी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सपा का कांग्रेस को दुश्मन बताना जनता के साथ धोखा