DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तूफानी बरसात से शहर थमा

मूसलाधार तूफानी बरसात के बाद भारी जल जमाव ने शुक्रवार की शाम शहर की यातायात व्यवस्था ध्वस्त करके रख दी। कनॉट प्लेस और आसपास के सभी वीवीआईपी इलाकों में लोग सड़क पर बंधकर रह गए। काफी दूरी तक लगे ट्रैफिक जाम में वाहन सवार घंटों फंसे रहे। एक तरफ के जाम से बचकर लोग दूसरी तरफ जाते तो वहां भी जाम मिल जाता।

चारों तरफ लगे जाम से छुटकारा पाने के लिए वाहन सवार राहगीर चकरघिन्नी बनकर रह गए। जाम के कारण किसी की ट्रेन छूटी तो कोई हवाईअड्डे देर से पहुंचा। ऑफिस से छूटे और बरसात के बाद सड़क पर निकले लोगों के कारण सड़क पर यातायात का दबाव बहुत ज्यादा हो गया था। जनपथ, कस्तूरबा गांधी मार्ग, अशोक रोड, जयसिंह रोड, कनॉट प्लेस आउटर सर्किल, फिक्की चौक, पटेल चौक, बाबा खड्गसिंह रोड, संसद मार्ग, जंतरमंतर रोड आदि मुख्य चौराहों और मार्ग पर जाम ही जाम नजर आ रहा था।

तूफानी बरसात में पेड़ की डालें भी टूटकर सड़क पर गिर पड़ी थीं। कुछ स्थानों पर तो जड़ सहित पेड़ उखड़ गए। सड़क पर पेड़ गिरने से भी यातायात बाधित हुआ। कस्तूरबा गांधी मार्ग, जयसिंह रोड, कालीबाड़ी मार्ग, जंतरमंतर रोड आदि मार्गों पर पेड़ गिर गए थे। जगह-जगह घुटनों तक हुए जल जमाव और गिरे पेड़ों के कारण यातायात ठहर गया, वाहनों की कतार दूर तक लग गई। पेड़ किनारे करने के बाद भी काफी देर तक जाम लगा रहा।

काड़ी बाड़ी मार्ग से मंदिर मार्ग की तरफ जाने वाले रोड पर एक पेड़ गिर पड़ा था। इस कारण एक तरफ का यातायात ही बंद हो गया था। लोग मंदिर मार्ग की तरफ से आने वाली रोड से ही मंदिर मार्ग की तरफ जा रहे थे। इस कारण देखते-देखते काफी दूर तक जाम लग गया। गोल मार्केट की तरफ भी जाम लगा रहा।

तिलक मार्ग, लाजपत नगर, सरोजनी नगर, डिफेंस कॉलोनी, आईटीओ, नोएडा मोड़ आदि स्थानों पर भारी जलजमाव के कारण जाम लगा। फ्लाई ओवर, अंडर पास वे, सब वे के पास वाली जगहें भी जल जमाव में डूब गई थीं। जगह-जगह हुए भारी जल जमाव ने जल निकासी व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तूफानी बरसात से शहर थमा