DA Image
12 अगस्त, 2020|8:48|IST

अगली स्टोरी

15 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

15 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

नवी मुंबई निवासी रामनारायण गुप्ता की कथित फर्जी मुठभेड़ में हत्या के मामले में बंबई उच्च न्यायालय के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने 17 पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

उपनरीय वरसोवा पुलिस थाने में इन 17 पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें एमआईडीसी पुलिस थाने के बर्खास्त वरिष्ठ निरीक्षक प्रदीप सूर्यवंशी और निरीक्षक प्रदीप शर्मा हैं।

पुलिस उपायुक्त केएमएम प्रसन्ना ने बताया कि गुप्ता के भाई रामप्रसाद गुप्ता की शिकायत के आधार पर हमने मामला दर्ज किया है तथा इसकी जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारियों पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि बंबई उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह प्रसन्ना को इस संबंध में मामला दर्ज कर इसकी जांच के आदेश दिये थे। कथित फर्जी मुठभेड़ में अपने भाई की हत्या के मामले में रामप्रसाद की याचिका पर न्यायालय ने यह आदेश जारी किया था। पुलिस अधिकारियों ने रामनारायण को छोटा राजन गैंग का सदस्य होने का दावा करते हुए 11 नवंबर, 2006 को वरसोवा में मार गिराया था। गौरतलब है कि घटना के वक्त पुलिस ने दावा किया था कि उसने रामनारायण पर जवाबी गोली चलाई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:15 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज