DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई मुन्नाभाई पुलिस के हाथ चढ़े

वजीराबाद पीटीसी में आयोजित की गई परीक्षा में एक बार फिर कई मुन्नाभाई पुलिस के हाथ चढ़े हैं। इनमें से तीन परीक्षार्थियों के बदले दूसरे तीन परीक्षा देते हुए गिरफ्तार किए गए। उन तीन छात्रों की भी गिरफ्तार किया गया है, जिनकी जगह पर ये लोग परीक्षा दे रहे थे। इसके अलावा तीन छात्रों को परीक्षा के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए गिरफ्तार किया गया।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस में ड्राइवर की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा गुरुवार को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा को देने के लिए हजारों छात्र सुबह वजीराबाद पीटीसी पहुंचे थे। ये सभी लोग बायोमेट्रिक सिस्टम से पास होकर भी अंदर चले गए थे। बुधवार को पकड़े गये आठ युवकों को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को भी परीक्षा ले रहे अधिकारियों ने काफी सख्ती कर रखी थी। सख्ती से जांच करने के दौरान अधिकारियों ने पाया कि रमेश की जगह अश्वनी, जितेन्द्र की जगह युद्धवेन्द्र और विवेकानंद की जगह पर दीपक नामक युवक परीक्षा दे रहे हैं। यह पता लगते ही पुलिस ने अश्वनी, युद्धवेन्द्र और दीपक को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने रमेश, जितेन्द्र और विवेकानंद को भी गिरफ्तार कर लिया।


इसके बाद अधिकारियों ने परीक्षा दे रहे छात्रों की तलाशी लेनी शुरू की। तलाशी के दौरान नरेन्द्र, रंजीत और रमेश नामक तीन परीक्षार्थियों के पास से पुलिस ने मोबाइल जब्त किए। पुलिस ने इन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने भले ही इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन पुलिस के बायोमेट्रिक सिस्टम को पार कर इन लोगों का अंदर पहुंच जाना अपने आप में एक बड़ा सवाल है। दूसरी तरफ परिक्षार्थियों की तलाशी लेने के बावजूद किस तरह से वह मोबाइल अंदर ले जाने में कामयाब रहे, यह भी जांच का विषय है। फिलहाल उनके खिलाफ खजूरी खास थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कई मुन्नाभाई पुलिस के हाथ चढ़े