DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्लेसमेंट एजेंसी के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार

हौजखास पुलिस ने अखबार में विज्ञापन देकर प्लेसमेंट एजेंसी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनसे मोबाइल फोन, कैमरा, प्लेसमेंट एजेंसियों की रसीद और पुलिस से सत्यापन कराने वाले फार्म भी बरामद किए हैं।


पुलिस के मुताबिक गत 17 अगस्त को एनसीईआरटी कैंपस में रहने वाले पी. के. मलिक ने शिकायत की थी कि एक अंग्रेजी अखबार में ‘प्रेमी प्लेसमेंट’ के नाम से छपे विज्ञापन के बाद उन्होंने फोन पर एक नौकरानी के लिए संपर्क किया था। प्लेसमेंट एजेंसी वाला व्यक्ति शाहपुर जट इलाके में उन्हें नौकरानी से मिलाकर चला गया। नौकरानी रखवाने के बदले उसने आठ हजार रुपये लिए थे।


18 अगस्त को जब शिकायतकर्ता बाथरूम में थे तो उनके पीछे से नौकरानी 40 हजार रुपये, कैमरा और कीमती सामान लेकर फरार हो गई। उन्होंने जब प्लेसमेंट एजेंसी के नंबर पर संपर्क किया तो फोन बंद था। इस संबंध में मामला दर्ज कर हौजखास के थानाध्यक्ष अतुल कुमार और इंस्पेक्टर वी. के. जैन की टीम ने जांच शुरू कर दी। विज्ञापन छापने वाली एजेंसी से संपर्क करने पर पुलिस को एक दूसरा नंबर मिला जिसके आधार पर पुलिसकर्मियों ने खुद ग्राहक बनकर एक नौकरानी रखवाने के लिए फोन किया। फोन पर मुनिरका टी-प्वाइंट पर मिलने के लिए जगह तय की गई। वहां पुलिस के साथ गए शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसी नौकरानी ने उसके घर चोरी की थी जिसे उसने अखबार में विज्ञापन देखकर अपने घर रखा था। पुलिस ने फिर राजकुमार उर्फ संजय(31), नारायण साहू(26), उर्मिला कुजुर(23) और नीतू कुजुर(19) को गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्लेसमेंट एजेंसी के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार