class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में महिला की गला रेतकर हत्या

महराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद गांव में बुधवार की रात घर के बाहर सो रही एक महिला की हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। उसके पति ने इस मामले में गांव के ही दो व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है। दोनों घर छोड़कर फरार हैं। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।
देवारा जदीद गांव निवासी श्रीराम विश्वकर्मा कानपुर में प्राइवेट नौकरी करता है।

उसकी पत्नी बिन्दु (45) व तीन बच्चे रविता (12), शुभम (10) तथा नेहा (6) गांव पर रहते हैं। पिछले 15 दिनों से श्रीराम गांव आया हुआ है। बुधवार की शाम भोजन करने के बाद श्रीराम व उसकी पत्नी बिन्द दोनों घर के बाहर ही चारपाई पर सोये थे। आधी रात के बाद आये हमलावरों ने धारदार हथियार से बिन्दु का गला रेत दिया। उसकी चीख सुनकर श्रीराम की नींद खुल गयी।

उसने देखा तो बगल की चारपाई पर पत्नी तड़प रही थी और दो लोग धारदार हथियार लेकर अंधेरे में भाग रहे हैं। श्रीराम के शोर करने पर गांव वाले जुट गये। काफी खोजने के बाद भी हमलावर नहीं मिले। खबर मिलते ही क्षेत्रधिकारी सगड़ी एपी मिश्र व थानाध्यक्ष महराजगंज फाजिल सिद्दीकी गांव में पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही कमलेश विश्वकर्मा तथा रामअवध यादव के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में महिला की गला रेतकर हत्या