DA Image
28 जनवरी, 2020|4:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दौलतपुर में बीएससी के छात्र ने लगा ली फांसी, बीएसएसी सेंकेंड ईयर में हो गया था फेल

दौलतपुर कालोनी (कैंट) में गुरुवार को नारायण कुमार त्रिपाठी (20 वर्ष) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीएसएसी सेकेंड ईयर में फेल होने के कारण परेशान था। मां शशिबाला त्रिपाठी सुधाकर महिला डिग्री कालेज में प्राध्यापिका हैं। तीन बेटों में सबसे छोटे नारायण की मौत पर मां रो-रोकर बेहाल थीं। पुलिस ने परिजनों के अनुरोध पर शव का पंचनामा कर सौंप दिया।

रमेश त्रिपाठी का दौलतपुर कालोनी में मकान है। घर के बाहर बने एक कमरे में पीसीओ है। नारायण पढ़ाई के साथ पीसीओ भी देखता था। घनश्याम डिग्री कालेज में बीएससी सेकेंड ईयर में इस साल फेल होने के बाद वह दोस्तों एवं परिवार से कटा-कटा रहता था। परिजनों के मुताबिक रात में मां के साथ खाना खाकर वह पीसीओ में प्रतिदिन की भांति सोने गया। भोर में मां शशिबाला उसे पढ़ाई के लिए जगाने पहुंचीं। आवाज देने पर प्रतिक्रिया नहीं हुई तो दरवाजा खोला। देखा कि छत की कुंडी से नारायण का शव लटक रहा था।

उनकी चीख पर पिता रमेश व पास-पड़ोस के लोग दौड़े। सामने लाश देख सभी के होश उड़ गए। मृतक नारियल की रस्सी के सहारे लटका था। नीचे स्टूल गिरा पड़ा था। जीभ बाहर लटक रही थी। पड़ोसियों के मुताबिक मृतक के दोनों बड़े भाई महेश एवं केशव विकलांग हैं और समाचार पत्र की बिक्री का काम करते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:दौलतपुर में बीएससी के छात्र ने लगा ली फांसी