DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोजर्स कप से सफीना की छुट्टी, सेरेना जीतीं

रोजर्स कप से सफीना की छुट्टी, सेरेना जीतीं

विश्व की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त महिला टेनिस खिलाड़ी रूस की दिनारा सफीना रोजर्स कप महिला टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं लेकिन दूसरी वरीयता प्राप्त अमेरिका की सेरेना विलियम्स तीसरे दौर में पहुंच गई हैं।

वेबसाइट ‘यूरो स्पोर्ट डॉट को डॉट यूके’ से मिली जानकारी के मुताबिक सफीना को बुधवार को खेले गए दूसरे दौर के मुकाबले में फ्रांस की एरावाने रेजई के खिलाफ 6-3, 2-6, 4-6 से हार मिली।

दूसरी ओर, सेरेना ने दूसरे दौर के मुकाबले में कजकिस्तान की यारोसालावा श्वेदेवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से पराजित किया। दूसरे सेट में सेरेना ने लगातार आठ अंक हासिल किए।

अगले दौर में सेरेना की भिड़ंत कैटरीना बोंडारेंको की बहन अलोना बोंडारेंको से होगी जबकि रेजई का सामना रूस की एलिसा क्लेबानोवा से होगा।

रोजर्स कप के शुरुआती तीन दिन वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों के लिए भारी उलटफेर वाले रहे। तीन दिनों के भीतर स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा और कैरोलिन वोजनिएस्की सहित छह प्रमुख वरीय खिलाड़ी खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।

पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा भी तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रही हैं। कंधे का ऑपरेशन कराने के बाद टेनिस से लगभग सात महीने तक दूर रहने वाली शरापोवा ने दूसरे दौर के मुकाबले में आस्ट्रिया को सिबली बामर को 6-3, 7-6 से पराजित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रोजर्स कप से सफीना की छुट्टी, सेरेना जीतीं