DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा समाप्त हो गई है: कल्याण

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने गुरुवार को कहा कि भाजपा समाप्त हो गई है और वह इसे जमींदोज करके ही दम लेंगे।
 
समाजवादी पार्टी (सपा) के यहां चल रहे विशेष राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा में कौन आ रहा है या कौन जा रहा है कुछ पता नहीं। वह तो समाप्त हो गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने भाजपा से बहुत धोखा खाया और अब वह दुबारा उसमें लौटने की गलती नही करेंगे। उन्होंने कहा कि अब वह अपनी पार्टी और अपने परिवार में आ गए हैं।
 
उन्होंने कहा कि वह नहीं समझते कि सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को उनके कारण कोई नुकसान हुआ होगा अथवा मुसलमानों ने सपा को वोट नहीं दिया होगा।
 
सिंह ने कहा कि भाजपा हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर बांटना चाहती है जबकि वह समाज के सभी वर्गों को जोड़ना चाहते हैं। उनके जीवन का लक्ष्य यही है कि अपनी बाकी जिन्दगी में वह सामाजिक एकता के लिए काम करें।
 
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुसलमानों को आतंकवाद से जोड़ना गलत है और आतंकवाद को धर्म तथा जाति से जोड़ना देशद्रोह के समान हैं। आतंकवाद का न कोई धर्म होता है और न ही कोई जाति। भाजपा हिंदू मुस्लिम लड़ाओ की नीति अपनाकर विद्वेष की भावना फैला रही है। उन्होंने कहा भाजपा,बहुजन समाज पार्टी,बसपा और कांग्रेस तीनों मिलकर सपा के खिलाफ षडयंत्र कर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा समाप्त हो गई है: कल्याण