फोटो गैलरी

Hindi Newsट्राट के चयन से झलकती है इंग्लैंड की बेचैनीः पोंटिंग

ट्राट के चयन से झलकती है इंग्लैंड की बेचैनीः पोंटिंग

आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि रवि बोपारा की जगह नए खिलाडी जोनाथन ट्राट को टीम में शामिल कर इंग्लैंड ने जता दिया है कि वह एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से पहले कितना बेचैन...

ट्राट के चयन से झलकती है इंग्लैंड की बेचैनीः पोंटिंग
एजेंसीThu, 20 Aug 2009 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि रवि बोपारा की जगह नए खिलाडी जोनाथन ट्राट को टीम में शामिल कर इंग्लैंड ने जता दिया है कि वह एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से पहले कितना बेचैन है।

उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि हमारे विपक्षी थोडे बेचैन है। जब हम यहां पहुंचे तो हर कोई बोपारा के बारे में बात कर रहा था कि वह बेहतर फार्म में हैं और वह सीरीज पर गहरा असर छोड़ने जा रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब वह सीरीज से ही बाहर हो गए हैं।

पोंटिंग ने कहा कि हम यह नहीं कहते कि ट्राट अच्छे खिलाडी़ नहीं हैं बल्कि वह भी बेहतर खिलाडी़ हैं। पिछले कुछ दिनों से हम उनके खेल का अध्ययन कर रहे हैं। उनके खिलाफ खेल चुके काउंटी के कुछ खिलाडियों से हमने बात करके कुछ जानकारियां जुटाई हैं और अब हम यह नहीं कह सकते कि उनके बारे में हमें कुछ पता ही नहीं है।

बोपारा ने एशेज सीरीज से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में तीन शतक जमाए थे लेकिन एशेज में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा उन्होंने एशेज के चार टेस्ट मैचों में 15 के औसत से महज 105 रन बनाए।

अब इंग्लैंड आखिरी और निर्णायक एशेज टेस्ट में चोटिल केविन पीटरसन की गैरमौजूदगी में 28 वर्षीय ट्राट को टीम में पहला मैच खेलने का मौका देना चाहता है। लेकिन पोंटिंग का मानना है कि इस हफ्ते का मैच उनकी जिंदगी का अहम मैच है।

आस्ट्रेलियाई कप्तान का यह भी मानना है कि पहले की तरह इस बार भी ओवल के मैदान पर रनों की बारिश होगी। उन्होंने कहा, इस सीरीज के दौरान मैंने बडे़ स्कोर की उम्मीद की थी। मुझे विशाल स्कोर के साथ एशेज की ट्राफी बरकरार रखने में बेहद खुशी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें