DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रियलिटी शो के फाइनल में मजदूरों की टोली

रियलिटी शो के फाइनल में मजदूरों की टोली

सूखा पड़ने के बावजूद गंजम जिले के लोग बारिश के लिए प्रार्थना करने की बजाय भगवान से स्थानीय डांस ग्रुप की जीत के लिए मन्नतें मांग रहे हैं, जो टेलीविजन पर रियलिटी शो के फाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल हुआ है।

जिले के अम्बपुआ गांव का प्रिंस डांस गु्रप जो शौकिया तौर 24 डांसरों का एक समूह है कलर चैनल के डांस रिलयिटी शो के फाइनल में पहुंचा है। इस समूह में खेती करने वाले और निर्माण कार्य में लगे लोग शामिल हैं ।

कलर चैनल पर प्रसारित होने वाले इंडिया गॉट टैलेंट में यदि यह समूह विजय होता है तो उसे बतौर इनामी राशि 50 लाख रुपये मिलेंगे। फाइनल कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शनिवार को किया जाना है।

कॉरपोरेट हाउस, सांस्कृतिक संगठन, जिला प्रशासन और यहां तक की मुख्यमंत्री नवीन पटनायक भी उनके समर्थन में उतर आये हैं। गंजम जिले के विधानसभा से निर्वाचित पटनायक ने कहा कि वह इसी डांस गु्रप को वोट करेंगे। इस डांस गु्रप के समर्थन में लोगों को एमएमएस से वोट करने के लिए प्रेरित करने हेतु राज्य भर में अभियान चलाया गया है तथा बडे¸ बड़े होर्डिग लगाये गये हैं। स्थानीय विधायक प्रदीप पाणिग्रही ने बताया,  यदि वह जीतते हैं तो यह दूसरी स्लमडाग मिलिनेयर की कहानी हो सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रियलिटी शो के फाइनल में मजदूरों की टोली