DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

...और अब ट्रेन में हो रही रैगिंग

देहरादून के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ रहे रायवाला के चार छात्रों ने हरिद्वार और लक्सर के करीब डेढ़ दर्जन युवकों पर ट्रेन में रैगिंग लेने का आरोप जड़ा। बताया जा रहा है कि उक्त युवक भी देहरादून में पढ़ते हैं और ट्रेन से रोज अप-डाउन करते हैं। पुलिस ने पूछताछ के लिए चार युवकों को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को रायवाला के चार छात्र लिंक एक्सप्रेस की बोगी संख्या एस-एक में सवार होकर घर लौट रहे थे। आरोप है कि इसी बोगी में सवार हरिद्वार और लक्सर के डेढ़ दर्जन छात्रों ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही रौब झड़ते हुए गंदी हरकतें करने को कहा। नहीं करने पर एक छात्रों पर थपड़ जड़े गए।

पीड़ित एक छात्र ने फोन से इस बारे में दूसरी बोगी में बैठे रायवाला के एक अन्य साथी को सूचना दी। उसने किसी तरह से रायवाला पुलिस को यह बात बताई। पुलिस तुरंत रेलवे स्टेशन पहुंच गई और लिंक एक्सप्रेस को रूकवाया। बताया जा रहा है कि ट्रेन के रूकते ही हरिद्वार और लक्सर के अधिकांश छात्र भाग निकले।

पुलिस ने पीछा करने पर चार छात्रों को दबोच लिया और थाने ले आई। यहां इनसे पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए छात्र देहरादून के विभिन्न कॉलेज और इंस्टीट्यूट में पढ़ते हैं। साथ ही इनका कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। बहरहाल, पुलिस ने पकड़े गए छात्रों के परिजनों को बुला लिया है।

थानाध्यक्ष महेश जोशी का कहना है कि रायवाला के किसी छात्र ने अभी तक तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलेगी तो पुलिस कार्रवाई करेगी। छात्रों से पूछताछ की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:...और अब ट्रेन में हो रही रैगिंग