class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े घर में घुस कर छह बदमाशों की वारदात

नेहरू नगर में जार व्यवसायी के यहां डकैती की वारदात के सप्ताह भर बाद बुधवार को हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोलकर एक व्यवसायी के यहां लाखों की डकैती को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने गन पाइंट पर परिवार के सभी लोगों को कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद घर के मेन गेट से फरार हो गए। बाद में शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आकर दरवाजा खोला।


डकैती की वारदात नेहरू नगर सेकेंड में रहने वाले रवि वर्मा के यहां पर हुई। बदमाश अपने साथ घर में 50 हजार रुपए नकद, तीन सोने के सेट, तीन चांदी के सेट ले गए। पीड़ित परिवार के अनुसार बदमाश करीब चार लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। रवि वर्मा की बसंत सिनेमा के पास हार्डवेयर की दुकान है। दोपहर के समय वह खाना-खाने घर आए थे। उनके दोनों बच्चे व उसी समय स्कूल से घर आए थे। घर का मेन गेट खुला हुआ था। दोपहर करीब ढाई बजे दो बदमाश उनके घर में घुसे। दोनों बदमाशों ने रूमाल से मुंह को ढका हुआ था। बदमाशों ने घर में घुसते ही गन पाइंट पर खाने खाते हुए रवि वर्मा व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। उनके दोनों बच्चों व दादा को बदमाश बंधक बनाकर घर के पीछे के हिस्से में बने कमरे में ले गए। रवि वर्मा की पत्नी अंजू वर्मा ने बताया कि दो बदमाश गन पाइंट पूरे परिवार को लिए रखे। बाकी बदमाशों ने घर में लूटपाट करते रहे। दस मिनट के अंदर बदमाश घर में लूटपाट कर फरार हो गए। सीओ सेकेंड राजेश भारती ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही डकैतों के गैंग को दबोच लिया जाएगा।

एक ही गैंग कर रहा लूटपाट
पुलिस का मानना है कि जिस तरह घरों में घुस कर दिनदहाड़े लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। वह एक ही गैंग का काम है। पिछले सप्ताह फैक्टरी मालिक हरीश अजवानी के यहां हुई डकैती व बुधवार को हुई डकैती में बदमाशों के वारदात करने का तरीका एक ही जैसा था। दोनों वारदात को अंजाम एक ही गैंग ने दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े घर में घुस कर छह बदमाशों की वारदात