DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नगर निगम चला रहा है बुल्डोजर

नगर निगम के कब्जा लो अभियान के तहत लगातार दूसरे दिन भी बुल्डोजर चला। विजय नगर के बाद आज बारी  कविनगर जोन के अतिक्रमणकारियों की। सो प्रवर्तन दस्ता के साथ स्थानीय पुलिस को भी अभियान में लिया गया था। प्रवर्तन अभियान से पूरे दिन हापुड़ रोड पर अवैध रूप से निर्माण कर दुकान चलाने वालों व खोखा पटरियों वालों में हड़कम्प रहा।


नगरायुक्त अजय शंकर पांडेय ने बताया कि कब्जा लो अभियान लगातार चलता रहेगा। रूटीन बनाकर निगम के पांचों जोन में अभियान चलाया जाएगा। उन्होनें बताया कि कविनगर जोन में गुलधर रोड से अतिक्रमण अभियान चला। वहां काफी लोगों ने नालों पर तथा सड़क पटरियों पर कब्जा कर अतिक्र मण कर रखा था। कई जगहों पर अतिक्रमण से सड़ेंकें भी संकीर्ण हो गई थी।

उन्होंने बताया कि लगभग चार घंटे के अभियान ने बुल्डोजर ने लगभग एक हजार वर्गमीटर ग्रीन बेल्ट व सड़क पटरी की जमीन को मुक्त करा लिया। गुलधर में ही समतल फैक्ट्री द्वारा निगम के नाले के ऊपर पक्का निर्माण कर स्थायी रूप से कब्जा कर लिया गया था। प्रवर्तन दस्ते ने बुल्डोजर से उसे ध्वस्त कर खाली करा लिया। वहां के बाद प्रवर्तन दस्ता हापुड़ चुं्रगी,शास्त्रीनगर पहुंचा। सैंटमेरी स्कूल के पास से सड़क पटरी पर रखे खोखे व अन्य दुकानों को हटा दिया,इससे दुकानदारों व ठेली पटरियों के दुकानदारों में अफरा तफरी मच गई। हापुड़ रोड पर कलेक्ट्रेट के सामने भी सड़क पटरी पर अवैध रूप से ठेली पटरी कर दुकान चलाने वालों को हटाया गया। बुल्डोजर देख कई ठेली पटरी वाले खुद ही इधर-उधर भागते दिखे। दस्ते के जवानों ने कई दुकानों के सामनों को भी कब्जे में ले लिया। अभियान हटाने में कविनगर जोनल प्रभारी एके सिंह,एक्सईएन पीके मित्तल आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नगर निगम चला रहा है बुल्डोजर