DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने लाठियां भांजी, चौदह छात्र नेताओं को भेजा जेल

रेलकर्मी और कोचिंग संचालक सुधीर कुमार सक्सेना की हत्या के विरोध में बुधवार को बाजार बंद करा रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठियां भांजी तथा प्रदर्शन कर रहे चौदह छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एस.एफ.आई) एवं भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एन.एस.यू.आई)बंद का आह्वान किया था। अधिकांश व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे तथा सड़कों पर वीरानगी छायी रही।

शहर में प्रदर्शन कर बाजार बंद करा रहे छात्र लखीसराय स्टेशन पर गिरफ्तार नौ छात्रों की रिहाई, हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी व छात्रों पर गोली चलाने वाले जीआरपी अध्यक्ष को मुअत्तल करने की मांग कर रहे थे। सुबह से ही सैकड़ों छात्र एसएफआई के जिला सचिव रौशन कुमार सिन्हा एवं एनएसआई के जिलाध्यक्ष प्रोमिस कुमार के नेतृत्व में सड़क पर उतर आये तथा दुकानों को बंद कराने लगे।

हालांकि इस हत्याकांड से मर्माहत व्यवसायियों का दुकान स्वत: स्फरूत बंद देखा गया। शहर में प्रदर्शन कर रहे छात्रों की भीड़ थाना चौक के समीप पहुंच कर सभा में तब्दील हो गयी। पुलिस प्रदर्शन कर रहे छात्रों को रोकती भी रही तथा बजार बंद करने के क्रम में ही पुलिस लाठियां चटका कर छात्रों को खदेड़ दिया तथा प्रदर्शन कर रहे 14 छात्रों को हिरासत में ले लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेलकर्मी की हत्या के विरोध में लखीसराय बाजार बंद