DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मात्र एक घंटे हो रही है, पानी की सप्लाई

 शहर के कई सेक्टरों में पीने के पानी की पर्याप्त आपूर्ति न होना और उस पर से भी गंदे पानी की सप्लाई होना, लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सेक्टर-12 में पिछले पंद्रह दिनों से गंदे पानी की सप्लाई हो रही है, जिससे सेक्टर के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा ने बताया कि सुबह 3 घंटे व शाम को 2 घंटे पानी की आपूर्ति होने के बजाए मात्र एक घंटे सुबह व एक घंटे शाम को ही पानी आ रहा है। इसके साथ ही जेड व वाई ब्लॉक में हो रही गंदे पानी की सप्लाई ने लोगों की नाक में दम कर दिया है। पानी इतना ज्यादा गंदा है कि घंटों भरकर रखने के बाद भी उस पानी से हाथ तक नहीं धोए जा सकते हैं, पीने की बात तो दूर है।

सेक्टर-12 में पानी की एक टंकी है जिसको भरने के लिए 2 मोटर लगी हुई हैं, लेकिन उनमें से एक ही मोटर चलती है दूसरी खराब पड़ी रहती है। अगर बिजली नहीं आ रही हो तो जनरेटर की व्यवस्था होने के बावजूद नहीं चलाया जता है जिससे सेक्टर में पानी की पर्याप्त आपूर्ति नहीं हो पाने से लोग पानी के संकट से जूझ रहे हैं।

जल विभाग के सुपरवाइजर महावीर से लेकर जेई राजकुमार व एपी वरुण कुमार सभी से पानी की किल्लत व गंदे पानी की समस्या के बारे में बताया जा चुका है लेकिन अभी तक वही हाल है। इस बारे में सुपरवाइजर महावीर ने बताया कि इसे ठीक कराया जा रहा है, पानी की पाइप लाइन फट जाने के कारण गंदा पानी आ रहा था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दूषित पानी की आपूर्ति से लोग बेहाल