DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फाइलें गुम होने से हैरान रह गए नए अधिकारी

प्राधिकरण के आंवटियों की फाइलें गुम होने पर जीडीए के दोनों नए अफसर हैरान हो गए। मित्र दिवस में सुनवाई के दौरान दोनों ही मामले में संबंधित बाबुओं के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। साथ ही आवंटियों की परेशानी को देखते हुए डूप्लीकेट फाइलें बनाकर कार्यवाही जारी रखने के निर्देश दिए।

जीडीए उपाध्यक्ष एनके चौधरी ने बताया कि प्राधिकरण की किसी भी संपत्तियों से संबंधित फाइलें गुम हो जाना अत्यंत गंभीर मसला है। इस दिशा में शीघ्र ही कोई कदम उठाया जएगा। उन्होंने बताया कि कविनगर के ए-14 की फाइल कार्यालय से गायब होने के कारण नामान्तरण की कार्यवाही नहीं हो पा रही थी।

सूर्यनगर के सुरज प्रसाद द्वारा भी नाम दर्ज कराने का अनुरोध किया गया था। इसके आवंटन संबंधी फाइल के भी गायब बताने पर जीडीए उपाध्यक्ष तमतमा गए। उन्होंने सुनवाई के बाद दोनों मामले में संबंधित बाबुओं के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही डूप्लीकेट फाइल तैयार कर नामान्तरण की कार्यवाही करने कें आदेश दिए।

महिला मोहिनी के मकान की बहाली के मामले में वैशाली के उक्त मकान को पूर्व में ही डिफाल्टर होने के कारण निरस्त होना बताया गया। तब महिला को जमा धनराशि वापस करने के निर्देश दिए गए। सिहानी के निवास त्यागी की शिकायत पर अगले एक सप्ताह में अवैध निर्माण करने के निर्देश दिए गए। वशाली सेक्टर 3 में हाईटेंशन तार के नीचे टैक्सी स्टैंड को जमीन आवंटन के मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। दिवस प्रभारी ज्वाईंट सेकेट्री एलसी मौर्य ने बताया कि आज कुल 35 में से 32 मसलों का निस्तारण किया गया। गुरूद्वारा हेतु जमीन आंवटन के मामले को निरस्त कर दिया गया। मौर्य ने बताया कि आज कुल 17 नए प्रकरण आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फाइलें गुम होने से हैरान रह गए नए अधिकारी