DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल्याण होंगे सपा के मंच पर, आजम पर कटाक्ष

कल्याण सिंह को लेकर लोकसभा चुनावों के दौरान की झिझक समाजवादी पार्टी अब छोड़ने जा रही है। कल्याण सिंह यहाँ हो रहे पार्टी के अधिवेशन में मंच पर मौजूद रहेंगे। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी ने उन्हें विशेष आमंत्रित के रूप में न्योता दिया है जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

कल्याण सिंह और पार्टी के महासचिव अमर सिंह का भरपूर बचाव करते हुए श्री यादव ने कभी उनके बेहद विश्वस्त और अब पार्टी से निकाले जा चुके आजम खाँ पर तीखा कटाक्ष करने से भी गुरेज नहीं किया। उनसे पूछा गया था-कल्याण के कारण आजम खाँ सरीखे बड़े मुस्लिम नेता पार्टी से किनारा कर गए। मुलायम बोले-बहुत बड़े नेता हैं तो चले जाएँ किसी पार्टी में। अभी तक तो किसी ने लिया नहीं।

श्री यादव ने कहा कि कल्याण सिंह की दोस्ती से सपा को लकसभा चुनावों में फायदा हुआ। विधानसभा चुनाव में इसका और असर दिखेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस से तालमेल की कोई जरूरत नहीं होगी क्योंकि पार्टी के साथ अब कल्याण सिंह हैं।

अमर सिंह के प्रति पार्टी के ही एक तबके की नाराजगी का जिक्र किए जाने पर श्री यादव ने कहा कि अगर श्री सिंह ज्यादा काम करेंगे, कार्यकर्ताओं के बीच ज्यादा रहेंगे तो आलोचना भी उनकी ही होगी। मैंने तो सबको मौका दिया लिहाजा किसी को शिकायत नहीं होनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल्याण होंगे सपा के मंच पर, आजम पर कटाक्ष