DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक आतंकी शिविर भारत के लिए खतराः एंटनी

पाक आतंकी शिविर भारत के लिए खतराः एंटनी

रक्षा मंत्री एके एंटनी ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान में भारत पाक सीमा के निकट दर्जनों आतंकी शिविर सक्रिय रूप से कार्यरत हैं और जब तक ये शिविर मौजूद रहेंगे तब तक भारत की सुरक्षा को खतरा बना रहेगा।

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा सोमवार को दिल्ली में मुख्यमंत्रियों के सम्मेलन में कही गई बात के बारे में पूछे जाने पर एंटनी ने कहा कि जो कुछ प्रधानमंत्री ने कहा है मेरे पास उसमें जोड़ने के लिए कुछ नहीं है।

मनमोहन ने सोमवार को कहा था कि भारत के पास इस बारे में पुख्ता सूचना है कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन भारत में ताजा हमले करने की योजना बना रहे हैं।

अमृता अस्पताल में कोच्चि आयोजित एक समारोह से इतर रक्षा मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कुछ कहा कि वह एक सत्य है क्योंकि पाकिस्तान में भारत पाक सीमा पर आज भी दर्जनों आतंकी शिविर चल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी धरती पर सीमाई क्षेत्रों में जब तक आतंकी शिविर मौजूद हैं, तब तक निश्चित तौर पर भारत के लिए एक खतरा है और यह सत्य है।

एंटनी ने कहा कि 26 नवम्बर को मुम्बई में हुए भीषण आतंकवादी हमलों के बाद भारत द्वारा लगातार की जा रही मांग के बावजूद सीमा के पास स्थित आतंकी शिविरों को पूरी तरह नेस्तनाबूद करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाक आतंकी शिविर भारत के लिए खतराः एंटनी