DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शारापोवा ने पेट्रोवा को हराया

शारापोवा ने पेट्रोवा को हराया

पूर्व विश्व नंबर एक रूस की मारिया शारापोवा हमवतन नादिया पेट्रोवा को हराकर 20 लाख डालर इनामी राशि वाले टोरंटो कप टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गई हैं।

रूसी सुंदरी गर्ल शारापोवा ने सोमवार को यहां खेले गए पहले दौर के मैच में पेट्रोवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। इस जीत के साथ ही शारापोवा ने पेट्रोवा के खिलाफ जीत का रिकर्ड 8-1 कर लिया।

शारापोवा ने पहले सेट की शुरूआत धीमी की लेकिन जब वह 3-2 से पिछड रहीं थी उस समय उन्होंने पेट्रोवा की सर्विस ब्रेक कर दी। इसके बाद शारापोवा ने पेट्रोवा को सिर्फ एक गेम जीतने दिया और सेट 6-3 से जीत लिया। दूसरे सेट में पेट्रोवा ने शुरू में ही शारापोवा की सर्विस ब्रेक कर दी लेकिन उसके बाद उनकी लय बिगड गई और इस सेट में भी वह चार गेम ही जीत सकीं। शारापोवा ने यह सेट 6-4 से जीतकर दूसरे दौरे में जगह बना ली।

वहीं विंबलडन के चौथे दौर में दिनारा सफीना के हाथों पराजित होने के बाद अपना पहला मैच खेल रहीं फ्रांस की एमेली मोरेस्मो को 27 वीं वरीयता प्राप्त इटली की फ्र फ्रांसेस्का शियावोने के हाथों 2-6, 6-3, 1-6 से हारकर प्रतियोगिता से बाहर होना पडा। मोरेस्मो इस खिताब को दो बार जीत चुकी हैं।

वहीं अन्य मुकाबलों में फ्रांस की मैरियन बातरेली भी यूक्रेन की एलोना बोंडारेनको से हराकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई। बोंडारेनको ने बातरेली को 6-4, 6-3 से हराया। मगर चौदहवीं वरीयता प्राप्त एग्नीएस्जका रडवांस्का स्पेन की कार्ला सुआरेज नावारो को 6-3, 6-3 से हराकर अगले दौर में प्रवेश करने में सफल रहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शारापोवा ने पेट्रोवा को हराया