DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सच का सामना महंगा पड़ा

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम पर पत्नी का अपने पति के समक्ष अपने कथित अवैध संबंधों का पर्दाफाश करना बहुत महंगा पड़ा । गुस्साए पति ने इसके बाद पत्नी की गर्दन पर ब्लेड से वार कर दिया ।

 घायल पत्नी को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हमलावर पति को हिरासत में ले लिया है। घटना शहर से करीब 36 किलोमीटर भोला की क्षाल के पास की है। थाना जानी पुलिस प्रभारी ने मंगलवार को बताया कि शहर के थाना सदर बाजार क्षेत्र निवासी राजेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।
   

रविवार को वह अपनी पत्नी को घुमाने के बहाने भोला की क्षाल ले गया। वहां उसने बातों की बाते में पत्नी से रियलटी शो सच का समना  का जिक्र करते हुए कहा कि सच बोलने से मन हल्का हो जाता है । इसका असर पत्नी पर पड़ा । तो उसने अपने अवैध रिश्तों का पर्दाफार्श कर डाला । यह सुन राजेश तब तो शांत रहा । लेकिन बाद में उसने एक दुकान से ब्लेड खरीदा और पत्नी को गर्दन पर ब्लेड से ताबड़तोड़ वार कर उसे मरा समक्ष कर फरार हो गया।
  

सोमवार को पुलिस ने हमलावर राजेश को हिरासत में लिया तो उसने सारी बाते पुलिस को बताई । थाना पुलिस के अनुसार घायल महिला अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है । पुलिस के अनुसार महिला द्वारा होश में आने के बाद ही सही स्थिति का पता चल सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सच का सामना महंगा पड़ा