DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फॉर्म के लिए सीनियर क्रिकेटर आराम करें: मियांदाद

फॉर्म के लिए सीनियर क्रिकेटर आराम करें: मियांदाद

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने सीनियर क्रिकेटरों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने खराब दौर से बाहर आने के लिए थोड़े समय के लिए आराम करने की सलाह दी हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट निदेशक, राष्ट्रीय और जूनियर टीम के बल्लेबाजी के सलाहकार मियांदाद ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों के खराब फॉर्म से बाहर निकलने का एकमात्र रास्ता यही है कि वे कुछ समय के लिए क्रिकेट खेलना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि मेरे साथ भी ऐसा हुआ था। मैंने अन्य खिलाड़ियों को भी खराब दौर से गुजरते हुए देखा है इसका सबसे अच्छा इलाज यही है कि विश्राम किया जाए। खेल के कैरियर को लंबा खींचने के लिए खिलाड़ी को विश्राम की जरूरत है।

पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट खेलने वाले मियांदाद ने हालांकि किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया लेकिन लगता है कि उनका इशारा वरिष्ठ खिलाड़ी मिस्बाह उल हक, सलमान बट, शोएब मलिक और कामरान अकमल की तरफ था जिन्होंने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ हुई टेस्ट और वनडे सीरीज के दौरान खराब प्रदर्शन किया।

देश के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाने वाले मियांदाद ने स्वीकार किया कि श्रीलंका दौरे में पाकिस्तान के बल्लेबाज अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फॉर्म के लिए सीनियर क्रिकेटर आराम करें: मियांदाद