फोटो गैलरी

Hindi News...जब परिंदा ले उड़ा क्रिकेट बेल्स

...जब परिंदा ले उड़ा क्रिकेट बेल्स

इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ आस्ट्रेलिया के अभ्यास मैच के दौरान ब्रेट ली की गेंद पर गिरी बेल्स को एक समुद्री पक्षी सीगल ने उठा लिया और इस तेज गेंदबाज को परेशान किया जिसने पूरे मैदान में पक्षी का पीछा...

...जब परिंदा ले उड़ा क्रिकेट बेल्स
एजेंसीTue, 18 Aug 2009 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड लायन्स के खिलाफ आस्ट्रेलिया के अभ्यास मैच के दौरान ब्रेट ली की गेंद पर गिरी बेल्स को एक समुद्री पक्षी सीगल ने उठा लिया और इस तेज गेंदबाज को परेशान किया जिसने पूरे मैदान में पक्षी का पीछा किया लेकिन उसे पकड़ नहीं पाया और दर्शकों ने इस घटना का खूब लुत्फ उठाया।

इस हास्यपद घटना ने दो दिवसीय उबाउ मैच में रोमांच भर दिया। यह घटना उस समय हुई जब पसलियों की चोट से उबरकर गेंदबाजी कर रहे ली ने इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाज लिया प्लंकेट को बोल्ड कर दिया और एक बेल्स स्क्वायर लेग के पास जाकर गिरी।

कूरियर मेल ने लिखा है, इस बेल्स को एक सीगल ने उठा लिया जो इसे लेकर उड़ गया और ली को परेशान करने के लिए बेल्स को अपनी चोंच में दबाकर लौटा जिसने पूरे मैदान में पक्षी का पीछा किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना से कैंटरबरी के दर्शक हंसते हुए लोटपोट हो गये क्योंकि सीगल उड़ गया और अपांयरों को मैच जारी रखने के लिए दूसरी बेल्स मंगाने का फैसला करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें