फोटो गैलरी

Hindi Newsतहसील दिवस तक पहुंचेगी 14 गांवों की बिजली समस्या

तहसील दिवस तक पहुंचेगी 14 गांवों की बिजली समस्या

एक्सप्रेस-वे के आसपास स्थित 14 गांवों में बिजली आपूर्ति की समस्या को लेकर ग्रामीण अधीक्षण अभियंता से लेकर एसडीएम तक गुहार लगा चुके हैं। लेकिन उनकी समस्याओं को किसी ने तरजीह नहीं दी। अब, ग्रामीणों की...

तहसील दिवस तक पहुंचेगी 14 गांवों की बिजली समस्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Aug 2009 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्सप्रेस-वे के आसपास स्थित 14 गांवों में बिजली आपूर्ति की समस्या को लेकर ग्रामीण अधीक्षण अभियंता से लेकर एसडीएम तक गुहार लगा चुके हैं। लेकिन उनकी समस्याओं को किसी ने तरजीह नहीं दी। अब, ग्रामीणों की आस केवल डीएम से लगी है। बिजली की समस्या से परेशान इन गांवों के लोग आज तहसील दिवस में अपनी समस्याओं को डीएम के सामने रखेंगे।

दोस्तपुर गांव के प्रधान चमन के अनुसार एक्सप्रेस-वे के आसपास स्थित 14गांवों में महज एक या दो घंटे ही बिजली रहती है। पर्याप्त बिजली न होने के कारण गांव के लोग काफी परेशान हैं। ग्रामीण अपनी समस्याओं को बिजली विभाग के आला अधिकारी, एसडीएम सदर सहित अन्य कई अधिकारियों को सुना चुके हैं। प्रशासन के अधिकारी उनकी समस्याओं को सुनकर ठीक करने का आश्वासन तो देते हैं, लेकिन अब तक किसी ने उनकी समस्याओं का उचित हल निकालने की कोशिश नहीं की है। रविवार को 14 गांवों के प्रधानों ने पंचायत कर यह निर्णय किया कि समस्या को तहसील दिवस में डीएम के सामने उठाएंगे। इसकी बाद ही आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें