फोटो गैलरी

Hindi Newsमहंगाई के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

महंगाई के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

मंहगाई के खिलाफ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोहना चौक पर प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का पुतला फूंका। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था, कांग्रेस का...

महंगाई के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Aug 2009 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मंहगाई के खिलाफ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोहना चौक पर प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का पुतला फूंका। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस ने नारा दिया था, कांग्रेस का हाथ गरीब का साथ। मगर सरकार ने गरीबों पर सबसे ज्यादा कहर ढाया है। जिस महंगाई को मुद्दा बनाकर कांग्रेस सत्ता में आई, उसी महंगाई में उन्होंने बेतहाशा वृद्धि करवाई है।

एक आम आदमी की थाली से दाल सब्जी गायब हो गई है। गरीबों को भोजन के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। गरीब भूखे सो रहे हैं और कालाबाजारी सरकार के सहयोग से फलफूल रहे हैं। महंगाई की बिगड़ी हालत के बावजूद सरकार यह दर्शा रही है कि महंगाई नहीं है, महंगाई घट रही है। जबकि महंगाई ने एक आम आदमी का जीना मुहाल कर रखा है। 

प्रदर्शनकारियों ने महंगाई के खिलाफ नारे लगाए खा गई चीनी पी गई तेल कांग्रेस का देखो खेल. महंगाई को रोक सके ना वो सरकार निकम्मी है, जो सरकार निकम्मी है, वो सरकार बदलनी है। कार्यक्रम को प्रदेश भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कुल भूषण भारद्वाज, गुड़गांव शहरी क्षेत्र के प्रधान अरुण माहेश्वरी, ग्रामीण क्षेत्र के प्रधान तेजपाल तंवर, प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनुराधा शर्मा और पूर्व मंत्री सीताराम सिंगला आदि कई प्रमुख नेताओं ने संबोधित किया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें