DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला शहरी कांग्रेस ने केबिनेट मिनिस्टर के निधन पर शोक जताया

जिला शहरी कांग्रेस ने केबिनेट मिनिस्टर करतार देवी के निधन पर गहरा शोक जताया है। कांग्रेस वर्कर ने एक शोक सभा का आयोजन कर उनको भावभीनी श्रद्धांजलि दी। जिलाध्यक्ष मदनलाल ग्रोवर ने कहा कि केबिनेट मंत्री करतार देवी ने पिछड़ी जातियों के उत्थान और महिलाओं के विकास के लिए अहम भूमिका अदा की है। उनका निधन हरियाणा के महिला सशक्तिकरण और राजनीति के लिए एक बड़ी और अपूर्णनीय क्षति है।

कमान सराय स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को आयोजित शोक सभा में कांग्रेसियों ने स्वास्थ्य मंत्री रह चुकी करतार देवी के निधन को कांग्रेस व प्रदेश के लिए एक बड़ी क्षति बताया। शोक सभा में जिला परिषद के चेयरमैन राव अभय, पूर्व जिलाध्यक्ष के एल यादव, जिला महासचिव रीना भारती, अशोक भास्कर सहित अनेक प्रमुख नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

उल्लेखनीय है कि केबिनेट मिनिस्टर करतार देवी का रविवार को चंड़ीगढ़ में निधन हो गया। वह 67 साल की थी। करतार देवी हाल में स्वास्थ्य मंत्री, महिला व बाल विकास, महिला सशक्तिकरण व सामाजिक न्याय सहित अनेक प्रमुख विभागों की मंत्री थी। प्रदेश की अनुसूचित व पिछड़ी जातियों के विकास व उत्थान के लिए वह ताउम्र जुटी रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केबिनेट मिनिस्टर के निधन पर शोक जताया