class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महँगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा

महँगाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को राज्य भर में विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित ने विरोध प्रदर्शन को कामयाब बताते हुए यहाँ संवाददाताओं से कहा कि अनेक जनपदों में तहसील केंद्रों पर भी महँगाई के विरोध में कार्यकर्ता सड़क पर आए। भाजपा इस लड़ाई को लगातार लड़ेगी।

श्री दीक्षित ने बताया कि लखनऊ महानगर में पार्टी के प्रदेश मंत्री सुरेश श्रीवास्तव, विद्यासागर गुप्त, सुरेश तिवारी, प्रदीप भार्गव आदि के नेतृत्व में प्रदर्शन हुआ। प्रदर्शनकारियों ने जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन प्रेषित किया। फैजाबाद में पार्टी उपाध्यक्ष लल्लू सिंह के नेतृत्व में विशाल धरना प्रदर्शन हुआ। बाराबंकी में कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम किया। इसी प्रकार कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, इलाहाबाद, झाँसी, गाजियाबाद आदि महानगरों को लेकर व्यापक विरोध प्रदर्शन हुए।

प्रवक्ता ने बताया कि महँगाई को लेकर त्रस्त आम जनता अब सीधी लड़ाई के मूड में है। सपा, बसपा के कांग्रेस समर्थन की पोल खुल गई है। अर्थशास्त्री होने के बावजूद प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह के नेतृत्व में मंदी और महंगाई एक साथ आई है। महंगाई को लेकर आम जनता में केंद्र व राज्य की सरकारों के खिलाफ अच्छी खासी नाराजगी है। इसीलिए भाजपा के आवाह्न् पर आमजन, किसानों, गरीबों व सभी वर्गो के लोगों ने महँगाई के खिलाफ आवाज उठाने में प्रमुख भूमिका निभाई है।

राज्य की जनता जान गई है कि महंगाई बढ़ाने वाली केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन सपा और बसपा द्वारा किया जा रहा है। तीनों दल महंगाई के लिए दोषी हैं, गुनहगार हैं। इसीलिए भाजपा का सोमवार का विरोध प्रदर्शन सफल रहा। श्री दीक्षित ने बताया कि महँगाई विरोधी आंदोलन सभी जिलों में आयोजित हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महँगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरी भाजपा