DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करौंदी में दो लाख की डकैती

करौंदी में रविवार देर रात पांच नकाबपोश डकैतों ने रिवाल्वर के बल पर बीएचयू महिलाकर्मी का घर खंगाला। वारदात के वक्त महिला घर में अकेली थी। लगभग 20 मिनट तक इत्मीनान से तलाशी लेने के बाद दो लाख रुपये के आभूषण समेटकर पैदल ही निकल गए। इसके बाद महिलाकर्मी ने फोन पर अपने भतीजे व पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

एसओ लंका तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। बाद में आसपास के इलाके में डकैतों की खोजबीन की गई लेकिन नतीजा सिफर रहा। घटनास्थल पर पुलिस को आलमारी से डकैतों द्वारा छोड़ा गया लोडेड रिवाल्वर बरामद हुआ है। आशंका है कि लूट के बाद भागने की हड़बड़ी में बदमाश हथियार भूल गए। महिलाकर्मी जनता दल के राष्ट्रीय सचिव प्रमोद माथुर की भाभी हैं।

बीएचयू महिला महाविद्यालय में टेक्निकल असिस्टेंट पद से रिटायर प्रतिभा माथुर वहीं अस्थाई तौर पर नौकरी कर रही हैं। करौंदी आईटीआई से सौ मीटर दूरी पर सड़क से लगा उनका एक मंजिला मकान है। प्रतिभा का एकलौता लड़का कोयम्बटूर में नौकरी करता है। घर में रात 11 बजे वह कम्प्यूटर पर काम कर रही थीं। मुख्य दरवाजा खुला था।

तभी पांच डकैत चहारदीवारी फांदकर घर में घुसे। इनमें तीन घर के बाहर चौकसी करते रहे जबकि दो सीधे प्रतिभा के कमरे में पहुंचे। एक डकैत ने महिलाकर्मी को रिवाल्वर सटा दिया। महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो साथी डकैत ने महिला के सिर पर रिवाल्वर की मुठिया से वार कर दिया। महिलाकर्मी के नीचे गिरते ही दोनों डकैतों ने महिलाकर्मी को गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करौंदी में दो लाख की डकैती