DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगले विस चुनाव में एनसीपी सभी सीटों पर लड़ेगी : मसूद

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश अध्यक्ष फजले मसूद ने कहा कि उनकी पार्टी के सहयोग के बगैर कोई भी दल यूपी की सत्ता पर काबिज नहीं हो सकेगा। अगले विधानसभा चुनाव में पार्टी से जो भी विधायक बनेगा, वह किसानों के पांच बीघे तक खेत अपनी व्यवस्था से जुतवाएगा। अगले विधानसभा चुनाव में एनसीपी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

सोमवार को पराड़कर भवन में आयोजित अपने सम्मान समारोह में उन्होंने कहा, अगले तीन साल में यूपी में पार्टी के एक करोड़ से अधिक सदस्य बनाए जाएंगे। मंडलीय सम्मेलन के बाद लखनऊ में पार्टी का महासम्मलेन होगा, जिसमें पार्टी अध्यक्ष शरद पवार भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी के इतने विधायक होंगे कि उनके  बगैर कोई पार्टी सरकार नहीं बना पाएगी। प्रदेश में बिजली का घोर संकट है। एनआरआई मित्रों के जरिये यहां थर्मल पावर लगाकर यूपी का अंधेरा मिटाएंगे। बीते वर्षो में किसी सत्तासीन पार्टी ने सूबे का विकास नहीं किया। खेती-किसानी को आगे बढ़ाने के बजाय प्रदेश में पत्थरों की इमारतें खड़ी की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह बुनकरों की हरसंभव मदद करने की कोशिश करेंगे।

राष्ट्रीय एकता सद्भावना मिशन के राष्ट्रीय महासचिव सुजात हुसैन रुस्तम ने कहा कि सूखे की वजह से किसान सबसे अधिक परेशान हैं। मुगलसराय और कोलअलसा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी उतारेगी। आने वाले दिनों में सभासदी और मेयर के चुनाव में भी उनकी पार्टी हिस्सा लेगी। इस अवसर पर राजेंद्र श्रीवास्तव, मनोज श्रीवास्तव, सुहैल जमजम, विनोद केसरी, हसीबुल हसन आब्दी, मुकेश श्रीवास्तव आदि ने विचार व्यक्त किए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विस चुनाव में एनसीपी सभी सीटों पर लड़ेगी : मसूद