class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कूड़े के डिब्बे में मिली इंग्लैंड की टीम

कूड़े के डिब्बे में मिली इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड ने पांचवें एशेज टेस्ट के लिए जिस टीम का चयन किया उसका आधिकारिक घोषणा से पहले ही खुलासा होने का राज पता चल गया है। असल में ब्रिटेन के एक पत्रकार को शुक्रवार को यह टीम कूड़ेदान से मिली थी।

डेली मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इसमें उन सभी 14 खिलाड़ियों के नाम दर्ज थे जिनकी घोषणा रविवार को राष्ट्रीय चयनकर्ता ज्योफ मिलर ने की। इस सूची में जोनाथन ट्राट का नाम था लेकिन रवि बोपरा का नाम नदारद था। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी आधार पर, इंग्लैंड के अधिकतर समाचार पत्रों ने आधिकारिक घोषणा से दो दिन पहले ही टीम का खुलासा कर दिया था। टीम की सूची में मार्क रामप्रकाश का नाम भी नहीं था।

रिपोर्ट के अनुसार, इस कागज पर केवल 14 खिलाड़ियों के नाम दर्ज थे जबकि चयन समिति ने चैंपियंस ट्राफी के लिए वनडे, टवेंटी 20 और नेटवेस्ट सीरीज सहित पांच टीमों के चयन के लिए घंटों बैठक की थी।

इससे आस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका में जन्में ट्राट के लिए रणनीति बनाने का मौका मिल गया जो कि गुरुवार से ओवल में शुरू हो रहे पांचवें टेस्ट मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। कुछ दिन पहले आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज जस्टिन लैंगर का इंग्लैंड की टीम को लेकर डोजियर भी लीक हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कूड़े के डिब्बे में मिली इंग्लैंड की टीम