DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांस से झूलता मिला विवाहिता का शव, दो गिरफ्तार

वाराणसी के जलालपुर गांव में एक विवाहिता का शव बांस से झूलता मिला। ससुराल वालों का दावा है कि महिला ने फांसी लगाकर जान दी है जबकि विवाहिता के पिता का आरोप है कि हत्या करने के बाद उसका शव फंदे से लटकाया गया है।

पुलिस ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर मतक के ससुर और जेठ को गिरफ्तार कर लिया है। पति समेत तीन की तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जलालपुर निवासी वीरेंद्र पटेल की शादी छह साल पूर्व बेनीपुर निवासी राजनाथ की पुत्री नगीना से हुई थी। आठ माह पहले नगीना ने एक पुत्र को जन्म दिया था। कल रात नगीना का शव उसकी ससुराल में बांस से झूलता मिला।

घटना की सूचना मिलने पर विवाहिता के परिजन वहां पहुंचे। मृतक के पिता का आरोप है कि ससुराल के लोग उससे दहेज के तौर पर 40 हजार रूपए मांग रहे थे। दहेज नहीं मिलने पर रक्षाबंधन के दो दिन पहले ससुराल वालों ने उसे पीटकर घर से भगा दिया था। लेकिन महिला भाई को राखी बांधने के बाद फिर ससुराल चली गई जहां उसे प्रताड़ित किया जाने लगा।

पुलिस ने पिता के आरोप के आधार पर पति समेत पांच लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक के ससुर जगनरायन और जेठ पप्पू पटेल को गिरफ्तार कर लिया है और पति समेत तीन अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बांस से झूलता मिला विवाहिता का शव, दो गिरफ्तार