DA Image
22 जनवरी, 2020|11:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहतर महसूस कर रहे हैं बलजीत, सर्जन से मिलेंगे

बेहतर महसूस कर रहे हैं बलजीत, सर्जन से मिलेंगे

चोटिल आंख के दूसरे ऑपरेशन से उबर रहे भारतीय हॉकी गोलकीपर बलजीत सिंह सोमवार को अलबामा अस्पताल में चेक अप के लिए सर्जन से मिलेंगे। बलजीत का ऑपरेशन इसी अस्पताल में हुआ था।

पिछले हफ्ते बलजीत का सफल ऑपरेशन हुआ था और उन्होंने कह कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं लेकिन उनकी आंख पर अब भी पट्टी बंधी हुई है।

बलजीत ने कहा कि मैं ऑपरेशन से पहले की तुलना में अब शारीरिक और मानसिक तौर पर बेहतर महसूस कर रहा हूं, लेकिन जिस आंख का ऑपरेशन हुआ वह अब भी ठीक हो रही है। अंततः मेरे पिता यहां आ गये हैं। इंडियन आयल कारपोरेशन के मेरे साथी इंद्रजीत चड्डा मेरे साथ आये हैं।

भारतीय गोलकीपर ने कहा कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह पिछले हफ्ते अस्पताल गये थे। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन के बाद मुझे सिर्फ एक दिन रिकवरी रूम में रखा गया। इसके बाद मैं सिर्फ एक दिन पिछले शुक्रवार को ड्रेसिंग के लिए अस्पताल गया था। मुझे डॉ. रोबर्ट मॉरिस से मिलने को कहा गया है।

बलजीत ने कहा कि रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम तैयार करने के बाद डॉक्टर फैसला करेंगे कि उन्हें कितने दिन और अलबामा में रुकना है। उन्होंने कहा, इन सब चीजों का फैसला डॉक्टर करेंगे। मुझे कहा गया है कि वह मेरी चोटिल आंख को देखेंगे। इसके बाद रिहैबिलिटेशन प्रतिक्रिया शुरू होगी।

उन्होंने कहा कि मैं डॉक्टर की सलाह के मुताबिक चलूंगा। एम्स के डॉक्टर किरण राजगोपाल ने मेरी काफी मदद की। वह डॉक्टर और अस्पताल के संपर्क में हैं और ठीक होने के समय और अन्य चीजों के अलावा वह सभी मामलों पर चर्चा कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बेहतर महसूस कर रहे हैं बलजीत, सर्जन से मिलेंगे