DA Image
23 फरवरी, 2020|5:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लव मैरिज से नाराज परिजनों ने किया बेटी का अपहरण

थाना कविनगर क्षेत्र के संजय नगर में सास ने बहू के परिजनों के खिलाफ मारपीट कर अपहरण किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि शनिवार देर शाम बहू के परिजनों ने उसको अगवा कर लिया। वे उसके बेटे के साथ लव मैरिज से नाराज थे।

संजयनगर के सेक्टर-23 मीनाक्षी ने कुछ महीने पहले राहुल से लव मैरिज की थी। दोनों ने यह शादी परिवार की मर्जी के बिना की थी। इस बात को लेकर मीनाक्षी के परिजन उससे नाराज चल रहे थे। पुलिस के मुताबिक पहले भी मीनाक्षी अपने घर से दो बार जा चुकी है। इससे पहले परिवार वालों ने मामला दर्ज नहीं कराया था। खुद की बातचीत कर मामला सुलझा लिया था। जब वह तीसरी बार घर से गई, उसके परिजनों ने मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने उसे बरामद कर कोर्ट में पेश कर दिया।

मीनाक्षी बालिग थी। उसने मजिस्ट्रेट के सामने राहुल के साथ रहने की इच्छा जताई। इस पर कोर्ट ने उसे राहुल के साथ रहने की इजाजत दे दी। शनिवार रात मीनाक्षी के पिता बालकराम भाई सन्नी, ललित, रिंक, मनोज, मां मौसी व बुआ के साथ उसकी ससुराल पहुंचे। मीनाक्षी की सास वीना का आरोप है कि इन लोगों ने जबरन घर में घुसकर उसकी बहू व परिजनों के साथ मारपीट की। उसके बाद वह जबरदस्ती मीनाक्षी को अपने साथ उठा कर ले गए। वीणा ने आशंका जताई है कि मीनाक्षी के परिजन बौखलाहट में उसकी हत्या भी कर सकते हैं। सीओ सेंकेड राजेश भारती ने बताया कि लड़की के पिता समेत आठ लोगों पर अपहरण मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:लव मैरिज से नाराज परिजनों ने किया बेटी का अपहरण