DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बकाए में बंद गाड़ियां होंगी नीलाम

जिले में सौ या दो सौ नहीं, बल्कि छह सौ से भी अधिक वाहन मालिक ऐसे हैं, जिनपर आरटीओ का लाखों रुपए बकाया था। बकाएदारों से टैक्स वसूली के लिए अधिकारियों ने कुछ दिन पहले नोटिस जारी की थी। नोटिस के जवाब में वाहन मालिकों ने बकाया राशि विभागीय कार्यालय में जमा करा दिया। लेकिन, एक दर्जन वाहन मालिक ऐसे हैं, जो अभी तक बकाया टैक्स नहीं जमा कराए है। आरटीओ ने ऐसे 12 बकाएदारों की गाड़ियां बंद की है। अगले महीने बकाए में बंद इन गाड़ियों की नीलामी की जाएगी।

एआरटीओ अनिल कुमार के अनुसार जुलाई के अंत में विभाग ने टैक्स बकाएदारों की सूची बनाई थी। सूची के मुताबिक नोएडा में छह सौ से भी अधिक बकाएदार हैं। टैक्स वसूली से पहले विभाग ने बकाएदारों की सूची जिला प्रशासन के पास अनुमोदन के लिए भेजी थी। अनुमोदन मिलने पर सभी बकाएदारों के घर टैक्स जमा करने के लिए नोटिस भेजा गया। नोटिस के जवाब में बकाएदारों ने विभागीय कार्यालय में टैक्स जमा कराया।

एक दर्जन बकाएदारों ने नोटिस के बावजूद भी टैक्स नहीं जमा कराया और टाल मटोल करते रहे। टालमटोल करने वाले बकाएदारों को टैक्स जमा करने के लिए दोबारा नोटिस जारी किया गया। इसके बाद भी वाहन मालिकों ने बकाया टैक्स नहीं जमा कराया। ऐसे 12 वाहनों को टैक्स बकाए में बंद किया गया है। विभाग बंद गाड़ियों के नीलामी की तैयारी कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बकाए में बंद गाड़ियां होंगी नीलाम