DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों नें देखी फिल्में, उड़ाई पतंगे

एपैरल हाउस में जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित दिन दिवसीय कार्यक्रम रविवार को संपन्न हो गया। जन्माष्टमी को यहां प्रदर्शनी कक्ष में बच्चों के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता शुरू हुई। स्वतंत्रता दिवस पर एपेरल हाउस में मानो शहर भर के बच्चे उमड़ पड़े हो। बच्चों ने देश भक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम की छटा बिखेरी, पतंगे उड़ाई, पेंटिंग की, फिल्में देखी तरह- तरह के व्यंजन टेस्ट किए और खूब मस्ती की।

इस मौके पर बच्चों को फिल्म यंग मैजिशियन और मोगलिज जंगल दिखाई गई। कई विदेशी परिवार भी अपने बच्चों के साथ कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। बच्चों के संग उनके माता-पिता भी बच्चे बन गए थे। हालांकि उनके लिए भी कश्मीर, गोवा, बंगाल, लखनऊ और पंजाब के व्यंजनों की सीरीज फूड ऑफ इंडिया में मौजूद था। इसके अलावा एक फ्ली मार्केट भी लगाया गया। जिसमें बोनसाई से लेकर आर्टिफिशियल ज्वेलरी और डिजाइनर ड्रेस भी महिलाओं ने खरीदे।

इस मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ब्लू बेल्स, चिरंजीव भारती, रेयान इंटरनेशनल,स्कॉटिश इंटरनेशनल, समरफील्ड स्कूल के बच्चों ने डांस और पाथवेज स्कूल के बच्चों ने म्यूजिक के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। रविवार को एपिसेंटर के थियेटर में प्लेग डॉग और मार्टिन रोजेन दिखाई गई। थियेटर में मधु सागर निर्देशित नाटक दैट्स द एक्जिट दिखाया गया। शनिवार को बच्चों के लिए पतंग बनाने की कार्यशाला भी आयोजित की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चों नें देखी फिल्में, उड़ाई पतंगे