DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा में शुरू हुई अपने लोग बैठाने की कवायद

महानगर और जनपद में पुराने लोगों के हाथ कमान देने के बाद सपाई फ्रंटल संगठनों में जुगाड़ लगाने में जुटे हैं। महत्वपूर्ण पदों पर अपने लोगों को बैठाने की तैयारी शुरू हो गई है। आला नेताओं के यहां युवजन सभा और लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष पदों की लाबिंग चल रही है।


अखिलेश यादव के हाथ में कमान आने के बाद युवा सपाइयों को महत्वपूर्ण पद मिलने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ने पुराने नेताओं पर दांव लगाया।

महानगर में रामकिशोर अग्रवाल और जिले में औलाद अली की ताजपोशी कर दी गई। इन्होंने अपनी कार्यकारिणी में कोई नया बदलाव नहीं किया। युवाओं के नाम पर कई लोगों को पद मिलने की आस थी, लेकिन कार्यकारिणी में जगह न मिलने के बाद अब फ्रंटल संगठनों के लिए जुगाड़ शुरू हो गया है। युवजन सभा और लोहिया वाहिनी के लिए सबसे ज्यादा दावेदार जोर लगा रहे हैं।

दावेदार सपा के आला नेताओं के यहां हाजिरी लगा रहे हैं। शहर के संगठन को अपने हाथ में रखने के लिए सभी प्रयास में जुटे हैं। महानगर और जिला संगठन में पुराने लोगों की ताजपोशी के बाद फ्रंटल संगठनों में नए लोगों के आने की उम्मीद है। इस संबंध में आलाकमान भी कुछ संकेत दे चुका है। सूत्रों की माने तो जल्द सपा अपने फ्रंटल प्रभारियों की ताजपोशी कर देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा में शुरू हुई अपने लोग बैठाने की कवायद