DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समस्याओं से मंत्री को अवगत करवाएंगें व्यापारी

एयरफोर्स रोड मार्केट के व्यापारी इन दिनों नगर निगम की कारगुजारियों से खासे परेशान हैं। मामूली बरसात से ही मार्केट के दोनों नाले ओवर फ्लो हो जाते हैं। सीमेंटिड सड़क भी कई जगह से टूट चुकी हैं। डबुआ सब्जी मंडी चौक पर जाम की समस्या ने मार्केट का बंटाधार कर दिया है।

मार्केट की इन समस्याओं के मद्देनजर रविवार को व्यापार मंडल के प्रधान रामजुनेजा की अध्यक्षता में व्यापारियों की बैठक हुई।

व्यापारी इन समस्याओं को लेकर सोमवार को समय लेकर स्थानीय निकाय मंत्री एसी चौधरी व निगमायुक्त सीआर राणा से मिलेंगे। जुनेजा ने कहा कि मार्केट की समस्याओं से निगम के अधिकारियों और पार्षदों को लगातार अवगत करा रहे हैं। इसके बावजूद इन समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। व्यापारियों के पास धरना प्रदर्शन करने का समय नहीं होता है।

चौरसिया पान भंडार के सामने एयरफोर्स रोड दो हिस्सों में टूट कर उबड़-खाबड़ हो गई हैं। जिस कारण यहां दुर्घटनाएं होती रहती हैं। नाले ओवर फ्लो होने से पानी दुकानों के सामने जमा हो जाता है। जिससे ग्राहक मार्केट में आने से कतराता है। इसक अलावा बिजली कट ने व्यापारियों को खासा परेशान कर रखा है। शाम को दुकानदारी के समय बिजली गुल रहती है। डबुआ सब्जी मंडी चौक पर शाम को भंयकर जाम लगता है। कोई पुलिस कर्मी यहां नहीं होता।

बार-बार शिकायत के बावजूद पुलिस प्रशासन ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। मार्केट में महिलाओं के साथ छेड़खानी की वारदातें आए दिन होती हैं। पुलिस का कहीं अता-पता नहीं होता है। इन समस्याओं को लेकर निगमायुक्त और स्थानीय मंत्री से मिलेगें। बैठक में नेमचंद गर्ग, महेंद्र अदलख्खा, सुखवीर, श्यामसुंदर गर्ग, गोरव जुनेजा आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समस्याओं से मंत्री को अवगत करवाएंगें व्यापारी