DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा मेरी मां हैः वसुंधरा राजे

भाजपा मेरी मां हैः वसुंधरा राजे

राजस्थान विधानसभा में विपक्ष की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर नई पार्टी बनाने की संभावना को खारिज कर दिया है।

राजे ने रविवार को एक बयान में कहा कि उन्होंने भाजपा तथा उसके नेताओं के खिलाफ कभी कोई टिप्पणी नहीं की और नई पार्टी बनाने के बारे में तो उन्होंने कभी सोचा तक नहीं। उन्होंने कहा कि इस बारे में मीडिया में आए कतिपय बयानों से वह आहत हैं। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की संस्थापक उनकी माता श्रीमती विजया राजे सिंधियां रही हों और जिसे खुद उन्होंने भी अपने खून-पसीने से सींचा हो उसे वह कदापि नहीं छोड़ेगी।

राजे ने कहा कि उनके जीवन का एक-एक पल पार्टी के हित-चिंतन में बीता है। उन्होंने कहा कि उस मां जैसी भाजपा के बारे में एक बेटी की ओर से जिस तरह के मनगढ़ंत और असत्य बयान प्रसारित किए जा रहे हैं। उनसे मैं आहत हूं।

इलेक्ट्रोनिक मीडिया के कुछ चैनलों द्वारा प्रसारित खबरों पर आश्चर्य एवं दुख प्रकट करते हुए प्रतिपक्ष की नेता ने कहा कि इलेक्ट्रोनिक मीडिया का एक वर्ग उनके बारे में काल्पनिक बातें करकें जनता को न केवल गुमराह कर रहा है बल्कि उनकी छवि भी खराब करने की कोशिश कर रहा है।

राजे ने कहा कि राजनीति में उन्होंने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को आदर्श माना है। वह 20 साल तक राजस्थान की जनता का दुख दर्द बांटकर सेवा के माध्यम से ही इस मुकाम पर पहुंची हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा मेरी मां हैः वसुंधरा राजे