DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल ने मेरी उम्मीदों को जिंदा कियाः मिश्रा

आईपीएल ने मेरी उम्मीदों को जिंदा कियाः मिश्रा

छह वर्ष के बाद वनडे टीम में वापसी करने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में दूसरे इंडियन प्रीमियर लीग में मिली सफलता ने उनके वनडे कैरियर को नया जीवन दिया।

मिश्रा खुद से टेस्ट विशेषज्ञ का ठप्पा हटाने के लिए जूझ रहे थे और उन्होंने टवेंटी 20 में मिली सफलता से साबित कर दिया कि वह खेल के छोटे प्रारूप में भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। चयनकर्ताओं ने अगले महीने श्रीलंका में त्रिकोणीय सीरीज और इसके बाद होने वाली चैम्पियंस ट्राफी के लिए रविवार को टीम का चयन किया और मिश्रा ने कहा कि आईपीएल के कारण ही वह वापसी करने में सफल रहे।

मिश्रा ने कहा कि वनडे टीम में चयन होना मेरे कठिन परिश्रम का पुरस्कार है, जो मैं पिछले कुछ वर्षों से कर रहा था। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी मेहनत का फल मिल गया। यह थोड़ी देर में हुआ, लेकिन अंत में ऐसा हुआ तो सही। मुझे किसी से कोई शिकवा नहीं है।

मिश्रा ने कहा कि निश्चित रूप से दक्षिण अफ्रीका में आईपीएल और हाल में आस्ट्रेलिया में इमर्जिंग प्लेयर्स टूर्नामेंट में मेरे प्रदर्शन को देखकर ही चयनकर्ताओं ने मुझे टीम में शामिल किया। मैं वादा करता हूं कि अगर मुझे मौका दिया गया तो मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल ने मेरी उम्मीदों को जिंदा कियाः मिश्रा