फोटो गैलरी

Hindi Newsमसूरी में सडक दुर्घटना में दिल्ली के लोगों की मृत्यु

मसूरी में सडक दुर्घटना में दिल्ली के लोगों की मृत्यु

स्वतंत्रता दिवस के दिन उत्तराखंड खंड के स्थित पर्यटक स्थल मसूरी में हुई एक दुर्घटना में दिल्ली के चार लोगों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि चार घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई...

मसूरी में सडक दुर्घटना में दिल्ली के लोगों की मृत्यु
एजेंसीSun, 16 Aug 2009 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस के दिन उत्तराखंड खंड के स्थित पर्यटक स्थल मसूरी में हुई एक दुर्घटना में दिल्ली के चार लोगों समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि चार घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके के ज्वालाहेडी मार्केट के निवासी एक बच्चा देहरादून में स्कालर होम स्कूल में पढता है। बच्चे के परिवार के सदस्य उससे मिलने गए थे। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित समारोह मनाने के बाद परिवार के सदस्य बच्चे को अपने साथ घूमने के लिए मसूरी ले गए। क्लाड्स ऐंड होटल के निकट जब गाडी हाथी पाव के पास से गुजर रही थी, तभी अचानक एक मोटरसाइकिल सवार सामने आ गया और उसे बचाने के प्रयास में टाटा सफारी 500 मीटर गहरे गड्ढे में गिर गई।

इस हादसे में राजपाल यादव 36, रिशी यादव 34, अरुण यादव 32, और सुरेद्र यादव 34 की मृत्यु हो गई। यह चारों दिल्ली के निवासी है।हादसे में देहरादून निवासी नीरज यादव की भी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें