DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी और ससुर की हत्या कर फरार

मौजपुर इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व ससुर की तेजधार वाले हथियार से वारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच विवाद बताया जा रहा है। वारदात शनिवार शाम करीब पौने छह बजे मौजपुर सनातनधर्म धर्मशाला वाली गली में हुई।

यहां रामचंद्र किराये के मकान में रहता था। उसके साथ बेटी सीमा 25 वर्ष  अपने ढाई साल के बेटे व छह साल की बेटी के साथ रह रही थी। शाम को सीमा का पति राजकुमार वहां पहुंचा। उसके तथा सीमा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। उसी दौरान राजकुमार ने सीमा की पिटाई करनी शुरू कर दी। यह देख पिता ने हस्तक्षेप किया। इस पर राजकुमार ने दोनों पर तेजधार वाले हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर राजकुमार वहां से भाग निकला।

स्थानीय लोगों ने बताया कि  वारदात के बाद राजकुमार को भागते देखा गया। रामचंद्र करीब आठ साल से लक्ष्मीचंद शर्मा के यहां किराये पर रह रहा था। वारदात से कुछ समय पहले लक्ष्मीचंद दूध लेने जा रहे थे। उस समय उन्होंने राजकुमार को घर में अपने ससुर के पास बैठे देखा था।

लोगों का कहना है कि राजकुमार ऑटो चलाता है और राजपूत मौहल्ला अखाड़े वाली गली में रहता है। वह दो दिन पहले भी ससुर के घर आया था और लड़की को लेकर चला गया था, जबकि ढाई साल का बेटा मां के पास ही था।
वारदात की सूचना पड़ोस के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर भजनपुरा थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेजा गया है। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर हमलावर की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्नी और ससुर की हत्या कर फरार