DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब इंग्लैंड पर होगा सारा दबावः कैटिच

अब इंग्लैंड पर होगा सारा दबावः कैटिच

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज साइमन कैटिच ने कहा है कि अगले सप्ताह ओवल में शुरू हो रहे अंतिम एशेज टेस्ट में सारा दबाव इंग्लैंड की टीम पर होगा।

कैटिच ने कहा कि हमारे पक्ष में सबसे बड़ी बात यह है कि हम 1-1 की बराबरी के साथ अंतिम टेस्ट में उतर रहे हैं। जिस तरह से हमने पिछले टेस्ट में धमाकेदार जीत दर्ज की उससे सारा दबाव मेजबान टीम पर होगा। देखते हैं इंग्लिश टीम कैसे इससे निपटती है।

इंग्लैंड की जमीन पर पिछले एशेज दौरे का याद करते हुए उन्होंने कहा कि पिछली बार परिस्थितियां पूरी तरह अलग थीं। हमने तीसरा टेस्ट ड्रा करा लिया था लेकिन चौथा हार गए थे। इससे चीजें पूरी तरह इंग्लैंड के पक्ष में हो गई थीं। लेकिन इस बार चीजें हमारे पक्ष में हैं। यह इस बात पर निर्भर करेगा कि हम पहले दिन कैसी शुरुआत करते हैं। लार्ड्स में हमें खराब शुरुआत का नतीजा भुगतना पड़ा था।

कैटिच इस सीरीज में अब तक अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। पहले टेस्ट की शुरुआती पारी में लगाए गए शतक को छोड़ दिया जाए तो उनका बल्ला रन उगलने में नाकाम ही रहा है लेकिन कैटिच अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पूरे दौरे में मेरे प्रदर्शन में निरंतरता रही है लेकिन मैं ओवल में अच्छे स्कोर के साथ इस दौरे का समापन करना चाहूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब इंग्लैंड पर होगा सारा दबावः कैटिच