फोटो गैलरी

Hindi Newsसुल्तानगंज में खगड़िया के डीलर की गोली मारकर हत्या

सुल्तानगंज में खगड़िया के डीलर की गोली मारकर हत्या

 सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव में शनिवार की दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर अपराधियों ने खगड़िया जिले के जनवितरण प्रणाली के दुकानदार (डीलर) सुबोध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना...

सुल्तानगंज में खगड़िया के डीलर की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Aug 2009 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

 सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के शिवनंदनपुर गांव में शनिवार की दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर अपराधियों ने खगड़िया जिले के जनवितरण प्रणाली के दुकानदार (डीलर) सुबोध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस शिवनंदनपुर गांव पहुंचकर घटना की जांच की। शव को थाने पर लाकर रखा गया है। घटना की सूचना सुबोध यादव के परिवार वालों को दे दी गई है। 

थाना प्रभारी पी. के. झ ने बताया कि सुबोध यादव खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा गांव के रहने वाले थे। ठाठा गांव के विलास यादव शिवनंदनपुर गांव में घर बनाकर परिवार के साथ रहते हैं। दो साल पूर्व विलास यादव के भाई की भी ठाठा गांव में हत्या कर दी गई थी।

शनिवार की सुबह सुबोध यादव गांव से विलास यादव से मिलने आया था। दोपहर करीब एक बजे विलास यादव के घर में गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस विलास यादव के घर पहुंची तो वहां कोई नहीं था और आंगन में सुबोध यादव की लाश पड़ी थी। परिवार वालों के सुल्तानगंज पहुंचने पर घटना की सच्चई का पता चल सकेगा।
पूर्व बिहार में स्वतंत्रता दिवस शांतिपूर्वक मनाया गया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें