DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘दिल्ली’ के 5 पर्यटकों की मसूरी में मौत

मसूरी से दूधली की ओर जा रही पर्यटकों की एक गाड़ी के क्लाउड एंड के पास गहरी खाई में जा गिरने से पांच लोगों की मृत्यु हो गई। खाई काफी गहरी होने के कारण समाचार लिखे जाने तक मारे गए लोगों और गाड़ी के बारे में पुलिस कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। घटनास्थल से एएसपी राजेश कश्यप ने बताया है कि, फायर बिग्रेड और पुलिस के जवानों को खाई में उतारने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, संभवत: यह पर्यटक दिल्ली ये यहां घूमने आए हुए थे।

मसूरी के कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि हाथीपांव के पास होटल क्लाउड एंड के आसपास के लोगों ने शनिवार सुबह सूचना दी कि, दूधली की ओर जा रही पर्यटकों की एक गाड़ी गहरी खाई में गिर गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गाड़ी कौन सी थी, यह तो लोग नहीं बता पाए लेकिन उन्होंने बताया कि गाड़ी में पांच लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि खाई इतनी गहरी है कि किसी के भी जीवित बचने की उम्मीद नहीं है।

मौके पर पुलिस और फायर बिग्रेड के जवान खाई में उतरने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने बताया है कि कुछ लोग खाई में उतरे हैं लेकिन वहां फोन के सिगनल न मिल पाने से स्थिति का ठीक-ठीक पता नहीं चल पा रहा है। आसपास के लोगों का कहना है कि ये पर्यटक दिल्ली के हैं और मसूरी घूमने आए थे। शनिवार सुबह यह हाथीपांव घूमने गए थे। उसके बाद दूधली की ओर निकल गए। मौसम खराब होने के कारण इनकी गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:‘दिल्ली’ के 5 पर्यटकों की मसूरी में मौत