DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत सख्त, यूएस ने कहा किंग खान का स्वागत

भारत सख्त, यूएस ने कहा किंग खान का स्वागत

भारत ने बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अमेरिका में हवाई अड्डे पर पूछताछ के लिए रोके जाने के मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है वहीं, भारत स्थित अमरीकी राजदूत ने कहा है कि शाहरुख का अमेरिका में विशिष्ट अतिथि के रूप में स्वागत है।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने शनिवार को इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भारत ने यह मामला उचित स्तर पर उठाया है। उन्होंने कहा कि मंत्रालय मामले की जानकारी हासिल करने के लिए शाहरुख और अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास के संपर्क में है।

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अंबिका सोनी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि उन्हें इस घटना से हैरानी हुई है। उन्होंने कहा कि अमेरिका में मजहब के नाम पर इस तरह के काफी मामले सामने आ रहे हैं जो गलत बात है। उन्होंने कहा कि भारत को भी अमेरिका के साथ इसी तरह का व्यवहार करना चाहिए।

उधर, भारत में अमेरिका के राजदूत टिमोथी जे रोमर ने शनिवार को कहा कि बालीवुड अभिनेता शाहरुख खान से नेवार्क हवाई अड्डे पर की गई पूछताछ के मामले में तथ्यों का पता लगाया जा रहा है और उनका अमेरिका में विशिष्ट अतिथि के रूप में स्वागत है। रोमर ने कहा कि अधिकारी इस मामले की विस्तार से जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान विख्यात हस्ती है और कई अमेरिकी उनकी फिल्मों के प्रशंसक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत सख्त, यूएस ने कहा किंग खान का स्वागत