फोटो गैलरी

Hindi Newsताला तोड़कर दो घरों से लाखों की चोरी

ताला तोड़कर दो घरों से लाखों की चोरी

शहर में मकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बीट कॉंस्टेबल से लेकर लेपर्ड सभी को धता बताकर बदमाश पॉश सेक्टरों को निशाने पर ले रहे हैं। गुरुवार रात को बदमाशों ने दो घरों का...

ताला तोड़कर दो घरों से लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Aug 2009 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में मकानों का ताला तोड़कर चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बीट कॉंस्टेबल से लेकर लेपर्ड सभी को धता बताकर बदमाश पॉश सेक्टरों को निशाने पर ले रहे हैं। गुरुवार रात को बदमाशों ने दो घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान व नकदी उड़ा दिए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


पिछले एक सप्ताह में चोरी के डेढ़ दजर्न से अधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। कोतवाली सेक्टर- 24 स्थित एक एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत एक्जीक्यूटिव के घर चोरों ने लाखों रुपए के नकदी व गहने चुरा लिए। सेक्टर-12 स्थित डब्ल्यूए 151 में विनय शर्मा रहते हैं। शर्मा शहर के एक निजी कंपनी में एक्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत हैं। शर्मा गुरुवार रात को जब ऑफिस से आए तो घर का ताला टूटा हुआ था। घर में रखे सोने की अंगूठी, चेन, पायल सहित हजारों रुपए की नकदी गायब था।


चोरी की दूसरी घटना सेक्टर- 62 में हुई। निजी कंपनी में कार्यरत स्वाति बंसल के घर में भी बदमाशों ने ताला तोड़कर लाखों रुपए का सेंध लगा दी। गुरुवार रात को बदमाशों ने घर को ताला तोड़ डाला। उस समय घर में कोई नहीं था। चोरों ने नकदी, मोबाइल व लैपटॉप उड़ा दिए। स्वाति बंसल व शर्मा की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें