DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

16 अगस्त को दुगड्डा में करेंगे ग्रामीण चक्काजाम

पीएमजीएसवाई के तहत स्वीकृत बुढ़ना-पालाकुराली मोटरमार्ग पर अविलम्ब कार्य प्ररांभ न होने पर ग्रामीणों ने 16 अगस्त को तिलवाड़ा-घनसाली मोटरमार्ग पर दुगड्डा में चक्का जाम करने का निर्णय लिया है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मांग करते हुए कहा कि बार-बार शासन-प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी उनकी मांग पर अमल नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि 16 अगस्त को चक्काजाम के बावजूद भी मांग पर कार्यवाही नहीं की गई तो 18 अगस्त को जिला मुख्यालय में धरना देंगे व 19 अगस्त से दुगड्डा पाला कुराली में आमरण-अनशन शुरू किया जायेगा। ज्ञापन में मार्ग निर्माण समिति के अध्यक्ष शिवराज सिंह, पूर्व प्रधान बुढ़ना सौकार सिंह राणा सोहन सिंह, रघुवीर सिंह, वीर सिंह, धनपुर शाह आदि के हस्ताक्षर मौजूद थे।

उधर मार्ग सर्वेक्षण बदलने को लेकर ग्रामीणों का खलवा में धरना एवं अनशन शुक्रवार को 14 वें दिन भी जारी रहा। गुरूवार को अनशनकारी सूरत सिंह पंवार को प्रशासन ने उनके गिरते स्वास्थ्य को लेकर उन्हें सामुदायिक चिकित्सालय जखोली में भर्ती करवा दिया था। जबकि उनके समर्थन में पंचम सिंह गहरवार ने क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है। इस मौके पर मुर्खल्या सिंह, फते सिंह राणा, दलेब सिंह, महावीर बत्र्वाल सहित कई लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:16 अगस्त को दुगड्डा में करेंगे ग्रामीण चक्काजाम