DA Image
28 जनवरी, 2020|4:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी के सारनाथ में छात्र की कुकर्म के बाद हत्या, शव नाले में फेंका

वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के आयकर कालोनी स्थित नाले में एक छात्र की कुकर्म के बाद हत्या करके फेंकी गई लाश कल शाम मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई । कातिलों ने छात्र का पैर बांध दिया था । इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफतार कर लिया है और दो अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मवया निवासी जीप चालक महेंद्र राजभर का पुत्र पंकज डीएवी इंटर कालेज में कक्षा छह का छात्र था । बीते दस अगस्त की शाम छात्र घर से सैलून जाने के लिए निकला । इसके बाद वह घर नहीं लौटा । परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई । पुलिस ने इस मामले में सैलून संचालक रिंकू शर्मा और उसके साथी संतोष शर्मा को हिरासत में ले लिया। उधर क्षेत्रीय लोगों ने कल शाम आयकर कालोनी स्थित नाले में एक किशोर की लाश देखकर शोर मचाया । पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसकी शिनाख्त जीप चालक महेंद्र के पुत्र के रूप में हुई।

पिता का आरोप है कि कातिलों ने कुकर्म करने के बाद उसकी हत्या की है । क्योंकि घर से निकलते समय वह पैंट पहने हुए था जबकि घटनास्थल पर उस पर लुंगी लपेटी हुई मिली । पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया । पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान अप्राकतिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है । इस घटना में दो और लोग शामिल थे जिनकी तलाश की जा रही है ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सारनाथ में छात्र की कुकर्म के बाद हत्या