DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईसीएल क्रिकेटरों पर हैं केकेआर की नजरें: गांगुली

आईसीएल क्रिकेटरों पर हैं केकेआर की नजरें: गांगुली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि अगले साल मार्च में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के तीसरे सत्र के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की नजरें पूर्व आईसीएल क्रिकेटरों पर है।

ईडन गार्डंस पर नाइट राइडर्स के पांच दिवसीय शिविर के समापन के बाद गांगुली ने कहा कि हम आईसीएल खिलाड़ियों को लेना चाहेंगे लेकिन दूसरी टीमों की नजरें भी उन पर होंगी। बंगाल के आईसीएल क्रिकेटरों के खेलने की संभावना के बारे में पूछने पर गांगुली ने कहा कि हमारी नजरें बंगाल के आईसीएल क्रिकेटरों पर भी है। हम बेहतर टीम बनाने की कोशिश में है।

नाइट राइडर्स टीम से निकाल बाहर किए जाने के बाद भी पूर्व कोच जॉन बुकानन का गांगुली पर वाकप्रहार जारी है लेकिन इस खब्बू बल्लेबाज ने उसे अधिक तवज्जो नहीं दी। उन्होंने कहा कि यह उनका सोचना है। केकेआर के लिए बुकानन बीती बात है । हमने पिछले साल अच्छा नहीं खेला और हम सुधार चाहते हैं। हमें अच्छा क्रिकेट खेलना है और बस वही मायने रखता है, बाकी कुछ नहीं।

शिविर के दौरान संरक्षक की भूमिका निभाने वाले गांगुली ने गेंद दर गेंद हर खिलाड़ी को टिप्स दिए लेकिन कोई श्रेय लेने से इंकार करते हुए कहा कि मैंने बस उनकी मदद की। उन्होंने कहा कि नाइट राइडर्स के पास कोच भी होगा। मैं नहीं जानता कि कौन होगा लेकिन जल्दी ही कोच की नियुक्ति होगी। शिविर में फिजियो एंड्रयू लीपस भी थे और सीनियर खिलाड़ी होने के नाते मैंने बस बाकियों की मदद की।

गांगुली ने कहा कि यह शुरुआत भर है। इस तरह के शिविर आगे भी होते रहेंगे। यह शिविर अच्छा रहा। अगले शिविर की तारीखों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि देखते हैं कि खिलाड़ी रणजी ट्राफी से फारिग कब होते हैं। जब भी उन्हें सात दिन की छुट्टी होगी, हम तीन चार दिन का शिविर लगा सकते हैं।

शिविर के दौरान नाइट राइडर्स ने दूसरी आईपीएल टीमों के खिलाड़ियों मसलन मनोज तिवारी (दिल्ली डेयरडेविल्स) और रानादेब बोस (किंग्स इलेवन पंजाब) को भी आजमाया जिससे कइयों की भृकुटियां तनी होंगी लेकिन गांगुली ने कहा कि यह कोई विवाद का विषय नहीं है। उन्होंने कहा कि वे अपनी चोट दिखाने आए थे। वे दूसरी टीमों के सदस्य हैं और हमारे लिए नहीं खेल सकते। ऐसा हर जगह होता है जब हम बाहर होते हैं और दूसरे फिजियो की सेवाएं लेते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईसीएल क्रिकेटरों पर हैं केकेआर की नजरें: गांगुली