फोटो गैलरी

Hindi Newsअगवा नेपाली इंजीनियर मुक्त, 4 गिरफ्तार

अगवा नेपाली इंजीनियर मुक्त, 4 गिरफ्तार

नेपाल से लगभग एक माह पूर्व अगवा किए गए इंजीनियर को बिहार के मधेपुरा जिले के बेलौर थाना क्षेत्र से शुक्रवार सुबह मुक्त करा लिया गया है। इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है। मधेपुरा के...

अगवा नेपाली इंजीनियर मुक्त, 4 गिरफ्तार
एजेंसीFri, 14 Aug 2009 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

नेपाल से लगभग एक माह पूर्व अगवा किए गए इंजीनियर को बिहार के मधेपुरा जिले के बेलौर थाना क्षेत्र से शुक्रवार सुबह मुक्त करा लिया गया है। इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है।

मधेपुरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) विनोद यादव ने शुक्रवार को बताया कि गत 17 जुलाई को नेपाल के सुरसढ़ जिले के चिमड़ी दिवानगंज निवासी शेखर पोखरैल को अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया था। पोखरैल एक टेलीकॉम कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत थे।

यादव के मुताबिक अपहरण के बाद अपहर्ताओं ने पोखरैल को मुक्त करने के एवज में 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी, जिसमें से कथित तौर पर 12 लाख रुपये अपहर्ताओं को दे दिए गए थे।

उन्होंने बताया कि अपहर्ता एक सप्ताह पूर्व अगवा इंजीनियर को लेकर बेलौर थाना के चिती गांव में आ गए जिसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने शुक्रवार सुबह उक्त गांव में छापेमारी कर अगवा इंजीनियर को मुक्त करा लिया।

एसडीपीओ के अनुसार इस मामले में चिती गांव के निवासी चंद्रकिशोर यादव और पंकज यादव, मुंगेर के राजेश यादव तथा सुपौल के भीखा यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें